Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया को दीवाना बना दिया है. इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा किया कि पल भर में पूरी दुनिया में फिर से छा गईं. उर्वशी अरब फैशन वीक में शो स्टॉपर बनीं.

अरब फैशन वीक में शो स्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं. उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी जो भारत के लिए गर्व की बात है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CHcGjddh5Mb/?utm_source=ig_embed

इस फैशन वीक में सबसे ज्यादा दिलचस्प उनका मेकअप रहा. जिसकी पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. इसमें उर्वशी ने असली सोने का मेकअप किया है, जो करीब 22 कैरेट का है. मेकअप के साथ ही उर्वशी सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने उस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – “मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगा हुआ है.” इस वीडियो को देखने के बाद उर्वशी के फैंस उन्हें बहुत सारा प्यार दे रहे हैं. बता दें कि भारत में गोल्ड मेकअप का फैशन नहीं है. लेकिन अरब देशों में ये बहुत ही चर्चित है.

तस्वीर शेयर कर उर्वशी ने लिखा- दीवाली अंधकार पर प्रकाश की जीत, बुराई पर अच्छाई, और अज्ञान पर ज्ञान का प्रतीक है.. यहदुनिया के लिए समर्पित है, जिसने वर्ष की शुरुआत में एक वैश्विक महामा”’री का अनुभव किया है, नस्लीय भे’दभा’व, आ’र्थिक दु’र्घटना’एं और सामाजिक अ’न्याय – यह एकजुट होने, धू’ल छोड़ने, खड़े होने और हमारी सुनहरी रोशनी से दुनिया को रो’शन करने का समय है.

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *