Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की लडाली बहन अर्पिता खान के लिए आज का दिन बहुत ही खास और अनोखा है। आपको बता दें कि ऐसा इस लिए क्योंकि आज अर्पिता की शादी को 6 साल पूरे हो गए है, यानी अर्पिता और आयुष की ये जोड़ी पिछले 6 साल से एक साथ है। हाल ही में अर्पिता खान ने अपने पति आयुष शर्मा को अपनी शादी की सालगिराह पर बहुत खूबसूरत तरीके से विश किया है। अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर पति आयुष के साथ कई सारी रोमांटिक फोटो की एक सीरीज को शेयर किया है। इस फोटो सीरीज में अर्पिता और आयुष की कई सारी अलग अलग एंगल की रोमांटिक तस्वीरें है, जिन्हें देखने बाद हर किसी के मन प्यार से भर जाएगा।

इन तस्वीरों में अर्पिता और आयुष की जोड़ी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और अमेजिंग लग रही है। इन फोटो सीरीज के साथ अर्पिता ने पति आयुष को एनीवर्सरी की शुभकामनाएं देते हुए एक लजाबव कैप्शन भी दिया है। जिसमें अर्पिता ने लिखा – “मेरे दोस्त होने से लेकर मेरे पति बनने तक, हम उस सफर को संजोते हैं, जिसे हम साथ मिलकर तय करते हैं। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा है। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, हम पहली बार एक साथ ये जश्न नहीं मना रहे हैं, लेकिन मैं आपकी तरफ से किए गए उस काम से खुश हूं जिसे आप सबसे अच्छा कर रहे हैं। टूगेदरनेस के कई और साल, खुशी, गपशप, झगड़े, मतभेद और …………….. मैं आपसे याद कर रही हूं और आपसे प्यार करती हूं”।

https://www.instagram.com/p/CHtmCOaptxb/

पत्नी अर्पिता की तरफ से किए गए खूबसूरत एनिवर्सरी विशिंग पोस्ट पर पति आयुष ने भी खूब प्यार लुटाते हुए लिखा- “Love you baby.. happy anniversary” बता दें कि 6 साल पहले आज ही के दिन अर्पिता और आयुष की पूरे परिवार के सामने शादी हुई थी। आज आयुष और अर्पिता की इस शादी को पूरे 6 साल हो गए है, अब ये कपल पति – पत्नी होने के साथ साथ दो बच्चों के माता- पिता भी है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *