Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में फांसी से फंदे से लटके हुए पाए गए थे। वहीं पिछले कुछ महीनों से, CBI, ED और NCB जैसी देश की तीन एजेंसियां ​​सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जुड़े अलग अलग मामलों की जांच कर रही हैं। जैसा कि सभी जानते हैं, सुशांत के पिता के. के सिंह ने शुरू के ही महीने में ही पटना में रिया चक्रवर्ती और उसके साथ जुड़े पांच अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हस्तक्षेप किया और इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा CBI को दिया, जिसके बाद से CBI इसकी जांच कर रही है।

हाल ही में, टाइम्स नाउ को दिए अपने एक इंटरव्यू में बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंटरव्यू में CM नितिश से पूछा गया कि क्या वह बिहार चुनावों के बीच में सुशांत के मामले को भूल गए हैं??? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने इस बात से इनकार किया और कहा कि इस समय इस मामले को CBI देख रही है। वह आगे कहते है कि यह एजेंसी की जिम्मेदारी है कि वह इस मामले की जांच को जारी रखे, और CBI अपना यही काम कर रही हैं।

बता दें कि CM नितिस कुमार ने पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के मामले में CBI जांच के लिए सिफारिश की थी। इस बीच, NCB ने 8 सितंबर को ड्रग्स की खरीद के मामले में लेट एक्टर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। उसके साथ गिरफ्तार किए गए बाकी लोगों में रिया के भाई शोविक, सुशांत के एक्स हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा और कूक दीपेश सावंत शामिल हैं। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने 7 अक्टूबर को रिया को जमानत दे दी, लेकिन उनके भाई शॉविक की जमानत वाली याचिका को अस्वीकार कर दिया।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *