Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : हाल ही में मुंबई से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है, खबर हैं कि एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर उनके एक कथित दोस्त ने चाकू मार कर हमला किया है, बताया जा रहा है कि ये मालवी को दोस्त है जिससे वह फेसबुक पर मिली थी। ये सारी घटना सोमवार को वर्सोवा के फिशरीज यूनिवर्सिटी रोड पर हुई थी। इस घटना के बाद एक्ट्रेस मालवी को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। मीडिया रिपोर्टों की खबरों से पता चलता है कि जिसने मालवी पर हमला किया, वह एक प्रोड्यूसर है और उससे मालवी की कई बार मुलाकात हो चुकी है। उसने कथित तौर पर शादी के लिए मालवी पर दबाव डाला, लेकिन मालवी उससे शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद में मालवी ने उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

इस बीच, कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में मालवी के साथ हुए घटना की कड़ी निंदा की है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि “यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर से आए संघर्ष करने वाले लोगों के साथ ऐसा ही होता है, जिनके पास कनेक्शन और उचित चैनल नहीं हैं, भाई- भतीजावाद के बच्चे खुद का बचाव कर सकते हैं। लेकिन उन्होंने ना जाने कितने लोगों को चाकू मारें होंगे, बलात्कार किया है? और कई मार गिराया होगा?” कंगना ने आगे मालवी को टैग किया और उनके लिए भगवान से प्रार्थना की।

कंगना ने NCW की प्रमुख रेखा शर्मा से दोषी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध भी किया है। हाल ही में आई नई रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने धारा 307 और 354 के तहत एक ही FIR दर्ज की है। उन्होंने आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए जांच की भी शुरू करने की बात कही है। इसके अलावा, FIR बयान में यह उल्लेख किया गया है कि मालवी रविवार को दुबई में एक शूट के बाद वापस आ गई थी।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *