Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: अभिनेता विजय राज़ के खिलाफ उनकी फिल्म आने वाली ‘शेरनी’ की एक फिमेल क्रू मेंबर ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है, इस केस सामने आने के बाद से ही विजय राज खबरों की चर्चा में बने हुए है। एक हफ्ते पहले ही उन्हें गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। खबरों में बताया गया है कि फिल्म के निर्माताओं ने पीड़ित लड़की को प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर आरोपी के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज करने के लिए इंकरेज किया है, और उन्होंने इस मामले की जांच के लिए एक इंटरनल कमप्लेन क्यूमिटी यानी ICC का गठन किया है। विजय को प्रोडक्शन हाउस की तरफ से मिली शिकायत के कारण फिल्म में अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।

इतना सब कुछ होने के बाद चुप रहने वाले एक्टर विजय राज ने अपनी इस चुप्पी को तोड़ा है। धमाल स्टार विजय राज ने आखिरकार अपने खिलाफ हुए छेड़छाड़ करने के आरोप को लेकर खुल कर बात की है। बॉम्बे टाइम्स को हाल ही में अपना इंटरव्यू देते हुए विजय राज ने कहा कि जांच से पहले ही उन्हें आरोपी घोषित कर दिया गया है। उन्होंने ये कहा कि उनकी 21 साल की बेटी भी है, और महिलाओं की सुरक्षा एक बड़ी चिंता का विषय है, लेकिन किसी भी जांच से पहले उन्हें उनकी आने वाली फिल्म से सस्पेंड कर देना, उनके के लिए ये एक बहुत ही शॉकिंग बात है।

विजय राज इंटरव्यू में कहा कि “मैं सभी अधिकारियों की तरफ से जांच के लिए तैयार हूं। हालांकि, मुझे किसी भी प्रकार की जांच से पहले ही मेरी आने वाली फिल्मों से सस्पेंड कर दिया है, और इसके साथ ही मुझे काम करने से रोका जा रहा है। मुझे इस समय कैसा लग रहा है , ये बताने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। यह एक बहुत ही खतरनाक जगह है। मैं 23 पिछले सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं! ”

उन्होंने आगे कहा, “लोग कहानी के दूसरे पक्ष को सुने बिना फैसले ले लेते हैं। इस मामले का कोई फर्क नहीं पड़ता, बस आपके ऊपर एक थप्पा लग जाता है। जांच से पहले ही मुझे दोषी घोषित कर दिया गया है। जिससे मेरी रोजी-रोटी कमाने का मेरा अधिकार बुरी तरह प्रभावित हुआ है। क्या मैं यहां पीड़ित नहीं हूं? मेरे बूढ़े पिता जो दिल्ली में रहते हैं, उन्हें भी समाज में अपनाम का सामना करना पड़ रहा है और ठीक इसी तरह से मेरी एक छोटी बेटी भी है। ” महिला क्रू टीम के सदस्य के बारे में आगे बात करते हुए, विजय राज ने कहा कि जब वो लड़की ने कहा कि वो असहज महसूस कर रही थीं, तो उन्होंने तुरंत पूरे टीम के सामने उनसे माफी मांगी थी। विजय ने कहा कि उनकी माफी का यह कहना था कि वह उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं और पुलिस स्टेशन में किए गए दावों का पालन नहीं करते हैं। इसके साथ ही विजय ने ये भी कहा कि “सॉरी कहने का मतलब हमेशा यह नहीं होता है कि आप गलत हैं। इसका मतलब है कि आप किसी की भावनाओं का अधिक सम्मान करते हैं। मेरी भी जिम्मेदारियां हैं और मुझे नौकरी की जरूरत है। लोगों का ये फैसला एकतरफा नहीं होना चाहिए। सत्य की जीत होती है, लेकिन उसके साथ नुकसान भी होता है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *