Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: सिनेमाघर दोबारा खुलने के बाद थिएटरों में सबसे पहले पीएम मोदी की फिल्म रिलीज होगी. लॉकडाउन के बाद ये पहली ऐसी फिल्म होगी जो थिएटरों में दिखाई जाएगी. पिछले साल 24 मई को रिलीज़ हुई फिल्म में, विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी की शीर्षक भूमिका निभाई है, जिसमें नौ अलग-अलग रूप हैं..

सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स पर लगे COVID-19 के प्रतिबंध हटने के बाद विवेक ओबेरॉय-स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी, 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिट होने वाली “पहली फिल्म” होगी.

फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को सोशल मीडिया पर सिनेमाघरों में इसकी रिलीज की पुष्टि की. उन्होंने ट्वीट किया, “CINEMAS NEXT WEEK में … #PMNarendraModi – #VivekAnandOberoi शीर्षक भूमिका में – अगले हफ्ते * सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी …

तरण ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. जिसमें ओबेरॉय की विशेषता थी, जिसमें पीएम मोदी के प्रति असंबद्धता दिखाई गई थी. पोस्टर में लिखा था, “सिनेमाघरों के पोस्ट लॉकडाउन में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म, #BeginAgain

फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, बरखा बिष्ट, राजेंद्र गुप्ता और जरीना वहाब भी हैं. संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित, बायोपिक पीएम मोदी की राजनीतिक यात्रा को दर्शाती है..

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *