Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: सोशल मीडिया पर देश के जवानों का वीडियो सामने आने के बाद राहुल गांधी ने तं’ज कसा है. राहुल गांधी ने कहा कि- पीएम मोदी के लिए 8400 करोड़ का जहाज और हमारे देश की रक्षा कर रहे जवान बिना बुलेट प्रुफ जैकेट के ट्रक में. वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने पूछा- क्या यही न्याय है..

ट्रक में बैठे जवानों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. पीएम के लिए 8400 करोड़ रुपए खर्च कर आलीशान हवाई जहाज मंगाया जाय और जवानों को बिना बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेज दिया जाय.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, “PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा… इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था: गरम कपड़े: 30,00,000, जैकेट, दस्ताने: 60,00,000..जूते: 67,20,000..ऑक्सिजन सिलेंडर: 16,80,000..PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं..”

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक ट्रक में जवान बैठे हुए हैं. वह आपस में बातें कर रहे हैं. उनमें से एक जवान कहता है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. पिछले हफ्ते किसान विरो’धी बिल के खिला’फ पंजाब में प्रदर्शन के दौरान भी राहुल गांधी ने आरो’प लगाया था कि पीएम मोदी ने देश विरोधी नीतियों और कार्यों से देश को कमजोर कर दिया है.

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *