Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर है जो अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह सुर्खियों में छाए रहते है। हैंडसम स्टार रणवीर ने पिछले कुछ सालों से अपने दिलचस्प फैशन सेंस की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाबी हासिल की है और अपने बोल्ड सार्टोरियल ऑपशन के साथ अपने फैंशन का जलवा इसी तरह बनाना जारी रखा है। रणवीर हमेशा सनकी पसंद वजह से लाइम लाइट बटोरते रहे है।

अब जब रणबीर ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत हुए रणवीर ने अपने फैंशन को लेकर कुछ खास बाते शेयर की है। रणवीर ने बताया है कि करियर की शुरुआती 3 सालों में वह सरल कपड़ों का ऑपशन चुनते थे। उन्होंने ये भी कहा कि यह उनके लिए खुद के लिए एथिनिक नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म लुटेरा के सेट पर एक जीवन परिवर्तन की चोट के बाद, उन्होने डिसाइड किया वो खुद के लिए ज्यादा एथिनिंक कपड़े चुनेंगे।

इसके बाद से ही रणवीर ने खुद के लिए बोल्ड फेशन का सिलेक्शन करना शुरु कर दिया है। वही इस इंटरव्यू में रणवीर ने अपने स्कूल के दिनों भी याद करते हुए कहा कि उन्हें अपन बोल्ड चॉइस की वजह स्कूल में काफी अजीब पहचान मिली थी। रणवीर ने यहां तक ​​कहा कि अपने स्कूल के दिनों में, उन्हें बच्चें ‘अतरंगी’ कहते थे।

इस बीच, रणवीर अपने स्टाइल और फैशन से कई युवाओं को अब भी प्रेरित करते हैं। उनकी बोल्ड कलर च्वाइस, प्रिंटर आउटफिट और भी बहुत कुछ दर्शकों के बीच हिट है। काम के मोर्चे पर, रणवीर जयेशभाई जॉर्डन में दिखाई देंगे।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *