Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के फारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड मिलना बेशकीमती है. ये कहना है बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का, जिन्हें भारतीय सिनेमा में महत्वूर्ण योगदान के लिए भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. ऋचा चड्ढा को राजभवन में सम्मानित किया गया। वह हाल ही में एल गौना फिल्म फेस्टिवल से लौटी हैं जहाँ वह महिला सशक्तिकरण पर एक पैनल चर्चा का हिस्सा थीं..

भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड से सम्मानित होने के बाद ऋचा चड्ढा ने कहा- “यह एक ऐसा सम्मान है, जो हमेशा मेरे दिल के पास रहेगा. जिसके पास कोई गॉडफादर नहीं है, उसके लिए हर उपलब्धि अनमोल है, यह मेरी मेहनत की कमाई है. मैं आभारी हूं, इससे मुझे भविष्य में और अच्छा विकल्प चुनने में मदद मिलेगी.

उन्होंने आगे कहा कि- एक अभिनेता की नौकरी एक मनोरंजन से परे है… हम सबकी जिम्मेदारी होती है कि हम समाज को ऊपर उठाएं.. मैं बाकी सबसे भी यही अनुरोध करूंगी कि जरूरतमंदों की मदद करें…

ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत वर्ष 2008 में की, जब उन्होंने फिल्म ओए लकी, लकी ओए में एक छोटी सी भूमिका निभाई! अभय देओल मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, उन्हें 2012 में आई फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बड़ा ब्रेक मिला.. तब से, ऋचा चड्ढा मसान, सरबजीत, लव सोनिया और धारा 375 सहित कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *