Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: कोरोना वायरस की पहली लहर से जरूरतमंद की मदद की शुरूआत दूसरी लहर तक बरकरार है। सोनू सूद दूसरी लहर में भी बराबर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू सूद अपनी पूरी कोशिशों में जुटे हैं कि हर एक जरूरतमंद की मदद कर सकें। हालांकि, लाख कोशिश के बाद भी बहुत से ऐसे लोग बचे हैं, जिन्हें मदद की जरूरत है। इंटरव्यू में लोगों की बेबसी पर बात करते-करते सोनू सूद भावुक होकर रो पड़े।

सोनू सूद ने कहा कि- हम ये कैसे देश में जी रहे हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग बिना इलाज के तड़प रहे हैं और लगातार अपनों को खो रहे हैं। सोनू सूद ने आगे कहा कि- खुद को असफल व्यक्ति तब मानते हैं जब अपने किसी सगे संबंधी के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम नहीं कर पाते। मुझे अब ऐसे भी फोन आ रहे हैं, जिनके घर बहुत बड़े हैं, लेकिन वो बेड के लिए मुझे फोन कर रहे हैं।

सोनू का कहना है कि- हर मरीज को जीने का हकदार है। जब भी मुझे कोई बिस्तर मिलता है, मुझे ऑक्सीजन या आईसीयू बेड के लिए एक और कॉल मिलती है। यह कभी न खत्म होने वाला चक्र है। मुझे नहीं पता कि हम कहां जा रहे हैं। कल्पना कीजिए कि एक आम आदमी क्या कर रहा है। अगर हम कहें कि एक लाख लोग मर रहे हैं, तो सोचिए अगर हमारे पास एक लाख बेड होते तो उन्हें बचाया जा सकता था।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *