Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: अभिनेता सोनू सूद पर बीएमसी द्वारा मुंबई के अपकमिंग जुहू में एक आवासीय इमारत को अवैध रूप से एक होटल में बदलने का आरो’प लगाया है, जिसने पुलिस शिकायत भी दर्ज की है.. अभिनेता ने पिछले साल कोरोनोवायरस लॉकडाउन की शुरुआत में चिकित्सा पेशेवरों के लिए सुविधाओं के लिए एक ही छह मंजिला इमारत की पेशकश की थी..

बीएमसी या बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा शिकायत के बाद, पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच करेंगे और आवश्यक कदम उठाएंगे.. एक भाजपा नेता ने शिकायत पर प्रतिक्रिया दी और आरो’प लगाया कि बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार एक और अभिनेता, कंगना रनौत के बाद सोनू सूद को निशा’ना बना रही है…हालांकि इसके बावजूद सोनू सूद मद करने से रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.

सोनू सूद ने ट्वीट कर एक और छात्र की मदद की. सोनू सूद ने स्टूडेंट ने कहा कि- सर मैं यूपी से हूं मेरे पापा की जॉब कोविड के वजह से चली गई है मैकेनिकल इंजीनियरिंग फाइनल ईयर की फीस भर नहीं पा रहा हूं. मेरा पूरा करियर बर्बाद हो जाएगा…10 में 82% और 12 में 78% प्लीज हेल्प मी सर..एक्टर ने तुरंत इस ट्वीट का जवाब दिया औऱ लिखा-Career कैसे बर्बा’द हो जाएगा ? आपकी फ़ीस समझो मेरी फ़ीस..पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिय

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *