Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत की मौत, जो कि साल 2020 की सबसे दिल दहला देने वाली घटनाओं में से एक थी, आज भी एक अनसुलझा रहस्य बनी हुई है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को रहस्यमय स्थिति में अपने घर में मृत पाए गए थे, इस मामले में कई एंगल से जांच की जा रही है, इस केस की जांच CBI, ED और NCB द्वारा जांच की जा रही है।

अब इस मामले को 6 महीने को बीत चुके, ऐसे में खबरें आ रही हैं कि ये मामला बंद हो गया है, ये खबर सुनने के बाद से सुशांत के फैंस बहुत ही नराज है, वहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में CBI से जांच का विवरण मांगा है। वहीं अब हाल ही में केस के डेवलपमेंट के अनुसार, CBI ने स्वामी को जवाब देते हुए कहा कि इस मामले की जांच अभी भी जारी है और अब तक किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है।

एजेंसी ने कहा, “CBI लेटेस्ट साइंटफिक टैक्नीक का उपयोग करके पूरी तरह से प्रोफेशनल तरीके से जांच कर रही है। CBI हर तरह की लेटेस्ट टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए मामले की जांच कर रही है। इस मामले की जांच के दौरान सभी एगंल पर पूरा फोकस के साथ काम किया गया है, किसी भी एंगल को नजरअंदाज नहीं किया गया। CBI ने लोगों के उस कथन का भी जवाब दिया जिसमें ये कहा जा रहा था कि जांच के दौरान CBI ने सुशांत के घर पर ठीक तरीके से तफतीश नहीं की है।” वहीं सुब्रमण्यम स्वामी को मेशन करते हुए CBI ने लिखा, “इंवेस्टिगेंशन टीम और सीनियर ऑफिसर ने इस मामले से जुड़ी सभी परिस्थितियों की बेहतर तरीके से समझ के लिए कई मौको पर घटना स्थल का दौरा भी किया है।

Share:

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *