Contact Information

Logix Technova B-511
Sector-132, Noida

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi: राजस्थान की आम्रपाली ज्वेलर्स वा’मपं’थी और वि’वादा’स्पद अदाकारा स्वरा भास्कर को अपने ब्रांड एंबेसडर बनाने के बाद सोशल मीडिया पर विरो’ध का सामना करना पड़ा. आम्रपाली ज्वेलर्स ने ट्वीट कर स्वरा भास्कर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश किया. जिसके बाद यूजर्स ट्वीट कर आम्रपाली का बहि’ष्कार कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अब वह आम्रपाली से कुछ भी नहीं खरीदेंगे. हालांकि, यूजर्स की नाराजगी देखने के बाद आम्रपाली ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

आम्रपाली ज्वेल्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने कल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की तस्वीर के साथ एक ट्वीट पोस्ट किया था. जिसमें ब्रांड के आभूषण और अन्य सामान दिए गए थे. आम्रपाली ने ट्वीट कर लिखा था कि- प्यार, प्रकाश और खुशी के साथ त्योहारों का जश्न मनाते हुए, स्वरा भास्कर हमारी बालियों, चूड़ियों और मँगटीका में चमक रही हैं.

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा कि उसने पहले कभी भी ब्रांड के बारे में नहीं सुना था, लेकिन जब से उन्होंने स्वरा भास्कर की भूमिका निभाई है, वह कभी भी ब्रांड से कोई खरीदारी नहीं करेंगी और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी आम्रपाली से खरीदी करने की सलाह नहीं देंगी.

एक सोशल मीडिया यूज़र स्वरा भास्कर के ब्रांड एम्बेसडर बनने से इतना आक्रोशित हुआ कि उसने कहा, “मैं या सुनिश्चित करूँगा कि मेरे परिवार का कोई भी सदस्य इस ब्रांड का कोई भी उत्पाद नहीं खरीदे।”

Share:

1 Comment

  • Deependra, November 29, 2020 @ 5:53 pm Reply

    Mai bhi amarapali ka koi abhusan kabhi nahi khareeduga na apne janne bale kisi ko khareedne duga

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *